शुक्रवार, 18 मई 2007

ऐश्वर्या और प्रीति - जलवे Cannes में

कान फिल्म फेस्टिवल शुरू हो चुका है. इस बार साठवीं वर्षगांठ मनायी जा रही है. ऐश्वर्या राय, अभिषेक बच्चन और प्रीति जिंटा समेत मुंबई फ़िल्म इंडस्ट्री के नामचीन कलाकार यहां पहुंच चुके हैं. इस बार फ़्रेंच रिवेरिया में मुम्बइया फिल्म नगरी के स्टार पहले से कहीं ज़्यादा दिख रहे हैं. समारोह बुधवार रात शुरू हुआ तो पूर्व मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या भी ग्रैंड ल्यूमियर थियेटर में मौजूद थीं. ऐश्वर्या इस समारोह में पहले भी आती रही हैं और जलवे बिखेरती रही हैं. इस बार वे अपने पति अभिषेक के साथ है. ऐश्वर्या पहली बार 2002 में संजय लीला भंसाली की देवदास की स्पेशल स्क्रीनिंग के मौके़ पर आयी थीं. प्रसाधन सामग्री की फ्रांसीसी कम्पनी लोरियल की ब्रांड एम्बेसेडर के तौर पर ऐश्वर्या को यहां रहना ही था. यह कम्पनी फिल्म फे़स्टिवल के आधिकारिक प्रायोजकों में है.

विवेक अग्निहोत्री की फिल्म 'गोल' की पब्लिसिटी के सिलसिले में इंडस्ट्री की गरमागरम जोड़ी जॉन अब्राहम और बिपाशा बसु के भी यहां आने की उम्मीद है. इन दिनों प्रीति ज़िंटा भी अपने जलवे बिखेर रही हैं. कान फिल्म फेस्टिवल 27 मई तक चलेगा.

भारतीय फ़िल्मों पर फ़ोकस कान फ़िल्म महोत्सव
कान में भारतीय सिनेमा पर ख़ास ध्यान दिया जा रहा है. यहां 'दुनिया भर की सिनेमा' नाम से फिल्मों का एक पैकेज चल रहा है. इसके 'इंडिया फोकस' खंड में सात भारतीय फिल्में शामिल हैं. इंडिया फोकस मलयालम फिल्म 'सायरा' के प्रदर्शन के साथ 19 मई को शुरू होगा. भावना तलवार की पंकज कपूर अभिनीत 'धर्म' के अलावा मृदुल तुलसीदास और विनय सुब्रह्मनियम की 'मिस्ड काल' है. हिंदी फिल्मों में राजकुमार हिरानी की 'लगे रहो मुन्ना भाई' और मणिरत्नम की 'गुरु' है, इसमें रितुपर्णो घोष की 'दोसार' को भी शामिल किया गया है. इस बार कान में पहली बार तमिल फिल्म वसंत बालन की 'वेयिल' भी दिखायी जा रही है.





(उच्चगुणवत्तायुक्त छबि के दर्शनार्थ चित्र पर क्लिक करें)

3 टिप्‍पणियां:

Sagar Chand Nahar ने कहा…

मजेदार।
दो बातें कहनी है पहली तो ऐश मिसेज बच्चन की बजाय कॉन्स में शरमाते सुकुचाते अभिषेक मि. ऐश्वर्या रॉय अधिक लग रहे थे।
प्रीती जिन्टा की ड्रेस सेन्स बहुत घटिया लग रही थी, उन्हें पश्चिमी परिधान बिल्कुल अच्छे नहीं लग रहे थे, अब हर कोई ऐश तो नहीं बन सकता ना।
आप फोटों में देख लीजिये प्रिती कितनी फूहड़ लग रही है।

नीरज दीवान ने कहा…

सही कहे सागर बाबू.

अभिषेक बोल रिया है-
'' क्या यार.. ऐश को तो यहां सब जानते हैं.. चार साल से आ रही है. मुझे तो सब यही बोलते हैं..वो देखो ऐश्वर्या का हस्बैंड.. वो देखो मिस्टर बच्चन का लड़का.''

अब झेपेंगा नहीं तो क्या खिलखिलाएगा.

अनूप शुक्ल ने कहा…

सुंदर!